Tuesday, May 01, 2012

दुनिया की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक यौन वरीयताओं क्या हैं?


वे अभिनेत्रियों सेक्स कर रहे हैं और जब प्रत्येक अपने स्वाद है. Gwyneth Paltrow, जेन फोंडा और झो Saldana कि Amanda डे Cadenet ब्रिटेन, वार्तालाप जाता साक्षात्कार कार्यक्रम के माध्यम से चला गया, और बाहर सूरज सेक्स में उनके गंदे कपड़े धोने लिया. कार्यक्रम के अध्ययन में गर्मी भी बहुत डेमी मूर से तारकीय उत्पादन सुविधाओं. अभिनेत्री बिस्तर में क्या अपने पसंदीदा पदों को बताया और विवरण में जाने के लिए नहीं खुजली होना को दिखाई दिया.

Gwyneth Paltrow, अब Coldplay नेता क्रिस मार्टिन से शादी की, ने कहा, "मैं सभी पुरुषों के लिए जो सेक्स किया है के साथ हमेशा नीचे कर रहा हूँ." गोरा जो हाल ही में जारी एवेंजर्स में रॉबर्ट Downey जूनियर के लिए उसके दिल चुरा लिया, शरमा, जबकि बिस्तर में अपनी वरीयताओं फायरिंग मदद नहीं कर सकता.

"जब मैं था लचीला घुटनों पसंद है, लेकिन अब इतना सुविधाजनक नहीं है क्योंकि मैं अपने घुटने तोड़ दिया," दो बार कहा: और अच्छी वाइन की तरह समय के साथ सुधार, अपने 74 साल में, अभिनेत्री जेन फोंडा बिना किसी हिचकिचाहट के अपने रोमांच भर्ती कराया ऑस्कर विजेता और कहा "मैं नीचे झूठ बोल रही है या एक कुर्सी में बैठा पसंद है, और मेरे कोई यमक इरादा करने के लिए आते हैं."

इस बीच, अभिनेत्री झो Saldana संकोच के बिना जारी "मैं मिशनरी स्थिति की तरह, घुटना टेककर और के रूप में अच्छी तरह से हो सकता है शैली 'कुत्ता' बहुत अच्छा है., बस यह खड़े करते." जाहिर है अवतार, 33, अभिनेत्री कुछ भी नहीं करने के लिए इच्छा के साथ नहीं छोड़ा है.

No comments :