Tuesday, January 03, 2012

चिकन सड़क पार क्यों किया?

एक पहले से ही प्रसिद्ध कथा का उन्नयन, निर्माण के तहत, जो एक विनोदी मजाकिया दार्शनिक पाठ है जिसमें अलग अलग अक्षरों सरल लेकिन उत्तेजक सवाल का जवाब है, "? चिकन सड़क क्यों पार नहीं किया है". प्रतिक्रियाओं की सूची अनिश्चित काल बढ़ाया जा सकता है, के रूप में लगातार परिवर्धन द्वारा evidenced समय के साथ कर दिया गया है ... किसी को अपना जवाब जोड़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है?

उत्तर:

प्राथमिक विद्यालय शिक्षक: मुझे पार करना चाहता था.

हाई स्कूल में शिक्षक है, लेकिन यह आप को समझा, जानवरों प्रिय समझते हैं, नहीं कर सकता.

संकाय के प्रोफेसर: पता है क्यों चिकन सड़क पार करने के लिए (आंशिक सुबह में शामिल किया विषय) 3050-2 पृष्ठ से नोट्स पढ़ने के लिए.

प्लेटो: यह अच्छा है और सद्भाव की खोज में था. सड़क के उस पार सच है.

अरस्तू सड़क पार चिकन के स्वभाव में है.

हिप्पोक्रेट्स अग्न्याशय में अत्यधिक स्राव के कारण सड़क पार कर गया.

बुद्ध पूछते हैं कि अपनी खुद की चिकन प्रकृति से इनकार करते हैं.

ज़ेन मास्टर: चिकन व्यर्थ में सड़क पार, केवल मास्टर दीवार के पीछे उसकी छाया की ध्वनि जानता है सकते हैं.

मूसा: और भगवान स्वर्ग से नीचे आया और चिकन से कहा, 'क्रॉस सड़क'. और चिकन को पार कर गया और उन्होंने देखा कि यह अच्छा था और सभी को आनन्दित.

निकोलो मैकियावेली: महत्वपूर्ण बात यह है कि चिकन सड़क पार कर गया. कौन परवाह क्यों? केवल पार करने के लिए सड़क जो भी मकसद को सही ठहराते हैं और था.

गैलीलियो: और अभी तक यह माध्यम से.

चार्ल्स डार्विन: समय की लंबी अवधि में, मुर्गियों को स्वाभाविक रूप से किया गया है विकसित करने के लिए आनुवंशिक रूप से सड़कों पार निपटाया का चयन किया.

कार्ल मार्क्स ऐतिहासिक अपरिहार्य था.

सिगमंड फ्रायड: तथ्य यह है कि आप चिंतित हैं कि चिकन सड़क पार कर अव्यक्त यौन असुरक्षा की अपनी मजबूत भावनाओं का पता चलता है.

नीत्शे: चिकन सड़क पार करने के लिए भगवान को मारने और उसकी जगह ले लो.

अल्बर्ट आइंस्टीन: अगर चिकन सड़क पार कर या सड़क चिकन के नीचे ले जाया संदर्भ की अपनी सीमा पर निर्भर करता है.

स्टालिन: चिकन तुरंत गोली मार दी जानी चाहिए, और भी दृश्य के गवाह और 10 लोगों को तोड़फोड़ के इस कृत्य को रोकने में नाकाम रहने के लिए यादृच्छिक पर चुना.

मार्टिन लूथर किंग: मैं एक सपना है. मैं एक ऐसी दुनिया जहां सभी मुर्गियों को उनके प्रश्न में बुलाया इरादों के लिए बिना सड़क पार मुक्त हो जाएगा देखने के लिए.

कैप्टन जेम्स टी. / कर्क मिगुएल डे ला क्वाड्रा: जाने के लिए जहाँ कोई चिकन अन्य पहले चला गया है.

मास्टर Yoda: प्रलोभन बहुत मजबूत ताकत के अंधेरे पक्ष है. चिकन का विरोध नहीं किया जा सका चौराहा था.

बोरिस येल्तसिन: polloooo ...? HIC! तीन गुलाबी हाथी ... नहीं थे? HIC!

जूलियो Iglesias: चिकन जा रहा है, जा, जा, जा, vaaaaa ...

बिल गेट्स: माइक्रोसॉफ्ट सिर्फ 2005 चिकन, जो सड़कें ही पार नहीं शुरू की है, लेकिन यह अंडे देता है, लिंग की परवाह किए बिना, अपने महत्वपूर्ण दस्तावेजों फ़ाइल और जटिल गणना करते हैं. चिकन कम से कम राम के 512MB पर की आवश्यकता है.

फ्रांसिस्को प्रतिछाया का, मैं यहाँ आया हूँ मेरी किताब के बारे में बात ... और समय के साथ और केवल मुर्गियों के बारे में बात ...

कंप्यूटर सहायता: मैंने देखा है कि चिकन सड़क पार कर गया है. चिकन और यदि इसे भर में जारी है, यह सड़क स्वरूप रीसेट करता है ...
परामर्श cruzarAndersen पार या नहीं: सड़क के किनारे अपनी बाजार में प्रमुख स्थान धमकी चिकन की ढील. चिकन महत्वपूर्ण बनाने के लिए और आवश्यक कौशल विकसित करने के लिए प्रतिस्पर्धी बाजार सामना चुनौतियों का सामना किया था. ग्राहक के साथ एक साझेदारी के संबंध में एंडरसन परामर्श,, अपनी शारीरिक वितरण रणनीति और कार्यान्वयन प्रक्रियाओं redesigning चिकन मदद की. पोल्ट्री एकीकरण विधि (मिया) का प्रयोग, एंडरसन मदद की चिकन अपने कौशल, के तरीके में, ज्ञान, पूंजी और अनुभवों का उपयोग करने के लिए एक रूपरेखा के भीतर लोगों प्रक्रियाओं, और उसके समग्र रणनीति के चिकन के समर्थन में प्रौद्योगिकी संरेखित कार्यक्रम के प्रबंधन. एंडरसन परामर्श परिवहन उद्योग में गहरी कौशल, दो दिनों के लिए चर्चा की है, अपने व्यक्तिगत ज्ञान पूंजी लाभ उठाने के लिए आदेश में बैठकों की एक श्रृंखला के साथ एंडरसन सलाहकारों के साथ साथ सड़क विश्लेषकों और सबसे अच्छा मुर्गियों का एक multidisciplinary टीम बुलाई दोनों स्पष्ट और निहित है, और उन्हें एक दूसरे के साथ तालमेल को प्राप्त करने के लिए वितरित और सफल डिजाइन की निहित लक्ष्यों को प्राप्त करने और पोल्ट्री प्रक्रियाओं का सातत्य भर में एक व्यापार के मूल्य ढांचा लागू करने के लिए सक्षम करें. बैठक का एक वातावरण है कि एक पार्क reproduced, सक्षम और उच्च प्रभाव का माहौल पैदा कर रहा था रणनीतिक स्थित, इस उद्योग पर ध्यान दे और एक सुसंगत संदेश, बाजार के खिलाफ ही स्पष्ट और, मिशन, दृष्टि और मूल्यों के साथ गठबंधन के विकास में आयोजित की जाती हैं चिकन के ऊपर. यह एक कुल कारोबार एकीकरण समाधान के निर्माण के लिए नेतृत्व किया. एंडरसन परामर्श चिकन बदलने में मदद करने के लिए और अधिक सफल हो. चिकन AENOR प्रमाणन आईएसओ 9000 पूरा करने के लिए मिला है. (संपादक का ध्यान दें: असल में, चिकन इतने लंबे समय के द्वारा मारा गया था पार).

पड़ोसी: आप विश्वास नहीं करेंगे कि वह क्या 4 वें से चिकन किया B! ना तुम कल्पना करो!

पत्रिका, "नमस्ते" "चिकन और अपनी नवीनतम परियोजनाओं की अंतरंगता:" मैं प्यार की जरूरत ही मेरी सफलता के लिए मेरे जीवन में आता है भरा है. "

हेमिंग्वे: करने के लिए मर जाते हैं. बारिश में.

हैमलेट: पार या पार नहीं, कि दुविधा है

Federico Trillo और Ana Palacio: क्रॉसिंग सकते हैं या पार नहीं कर सकते हैं.

Acebes और Zaplana: चिकन को ईटीए के साथ मिलने के सड़क पार कर गया.

Josemari Aznar: देखो, चिकन एक मानवीय मिशन / चिकन अच्छी तरह से चला जाता है पर था.

Mariano Rajoy, चिकन PSOE से छेड़छाड़ सड़क पार कर, जाने के लिए और पीपी के खिलाफ प्रदर्शन.

जापाटेरो: राज्य सहायता उन मुर्गियों EUR 4000 के लिए किस्मत में सड़कों को पार.

यीशु Cardenal: आप सभी सड़क उस दिन को पार मुर्गियों प्रक्रिया है, क्योंकि यह गैरकानूनी था.

जेवियर Arzallus: सड़क Basques के लिए है. चिकन "को पार करने के लिए" Basques रौंद और उन्हें रखने के अधीन.

Carod-रोविरा: चिकन Catalans की इच्छा का प्रतीक है. यदि पार कर खत्म हो गया था क्योंकि वे स्पेनिश होना चाहता था.

साइनटोलोजी के चर्च: कारण आप है, लेकिन अभी तक पता नहीं है. $ 1500, प्लस एक polygraph के किराये, एक मनोवैज्ञानिक विश्लेषण हम का एक छोटा सा शुल्क का प्रयोग हमें पता लगाने के लिए क्यों की अनुमति होगी.

नव (मैट्रिक्स): चिकन मौजूद नहीं था.

रिचर्ड एम. निक्सन: चिकन सड़क पार नहीं, फिर मैं, किया चिकन सड़क कभी पार नहीं किया था.

रोनाल्ड रीगन: मैं भूल गया.

बिल क्लिंटन: मैं संविधान कि कुछ भी नहीं चिकन और मेरे बीच हुआ पर कसम खाता हूँ.

जॉर्ज डब्ल्यू बुश (लघु संस्करण): चिकन सामूहिक विनाश के हथियारों छिपा हुआ था, और हमारे सैनिकों के नियंत्रण के टाल दिया. हम जबकि क्रासिंग सत्यानाश किया है.

जॉर्ज डब्ल्यू बुश (लंबी संस्करण): तथ्य यह है कि चिकन संयुक्त राष्ट्र के प्रस्तावों के बावजूद सड़क पार कर वहाँ लोकतंत्र, न्याय और स्वतंत्रता पर एक गंभीर हमला प्रतिनिधित्व करता है. यह कोई संदेह नहीं है कि हम इस सड़क पर बमबारी होनी चाहिए बहुत पहले से परे साबित होता है. क्षेत्र में शांति सुनिश्चित करने के लिए, और मूल्यों हम कर रहे हैं फिर से आतंकवाद की इस तरह के हमले रोकने के लिए बनाए रखने के उद्देश्य के साथ, संयुक्त राज्य अमेरिका की सरकार को 17 विमान वाहक, विध्वंसक, 46 फ्रिगेट और 154 भेजने का फैसला किया गया है के साथ, 243.000 पैदल सेना और 846 हमलावरों, जो आजादी और लोकतंत्र के नाम पर अपने कार्य के रूप में होगा की हवा से जमीन का समर्थन, 5000 किलोमीटर के घरों में जीवन के किसी भी ट्रेस खत्म. चारों ओर, और फिर एक बहुत ही सटीक मिसाइल आग है कि कुछ भी है कि दूर से या एक चिकन कॉप के पास दिखता राख के ढेर के लिए कम है के साथ सुरक्षित और हमारे कार्यों कर सकते हैं अपने अहंकार के साथ नहीं करने के लिए अब चुनौती. हम यह भी फैसला किया है कि तब इस देश उदारता हमारी सरकार है, जो मौजूदा सुरक्षा मानकों के अनुसार पुनर्निर्माण मकान, एक संयुक्त राज्य अमेरिका के राजदूत द्वारा निर्वाचित लोकतांत्रिक तरीके के सामने अपने मुर्गा डाल द्वारा नेतृत्व किया जाएगा. इन सभी पुनर्निर्माण वित्त, हम 30 साल के लिए क्षेत्र के सभी अनाज उत्पादन का पूर्ण नियंत्रण के साथ पालन, यह जानकर कि स्थानीय लोगों को अपने पूर्ण सहयोग के लिए विदेशी मुद्रा में एक उत्पादन के एक हिस्से पर अधिमान्य दर से लाभ होगा. न्याय, शांति और स्वतंत्रता के इस नए देश में, हम आपको विश्वास दिलाता हूं कि एक चिकन के लिए एक सड़क पार सरल कारण है कि कोई और अधिक सड़कों और मुर्गियां पैर नहीं है के लिए प्रयास नहीं करेंगे, कर सकते हैं. ईश्वर अमेरिका भला करे.

जुआन कार्लोस मैं: तुम क्यों नहीं बंद कर सकता हूं?

No comments :